स्वास्थ्य विभाग की लापरवाहीः कोरोना पाॅजीटिव को 3 दिन तक खुला घूमने दिया - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग से लगातार कोरोना संक्रमण में लापरवाही की खबरे आ रही हैं। जिले में लगातार कोरोना का संक्रमण तेजी से बड रहा हैं,फिर भी स्वास्थय विभाग गंभीर नही है। जांच में निकले एक कोरोना पाजीटिव मरीज की सुध पिछोर के स्वास्थ्य अमले ने 3 दिन तक नही ली,जिससे वह 3 दिन तक खुलेआम घूमता रहा,ओर संक्रमण को डोनेट करता रहा।

बजाया जा रहा है कि पिछोर के सुरई सरकार मंदिर पर लंबे समय से रह रहा युवक सैंपल टेस्ट के बाद तीन दिन पहले कोरोना पॉजीटिव निकल आया लेकिन इस बात का किसी को पता नहीं चल सका। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया। तीन दिन तक युवक पिछोर नगर में घूमता रहा।

मंदिर के पुजारी को पता चला तो उसने दूसरे लोगों को जानकारी दी। इससे पहले युवक को मंदिर के बाहर बिठा दिया। स्वास्थ्य विभाग ने एंबुलेंस शाम को भिजवाई। इसके बाद युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी भिजवाया गया।

बताया जा रहा है कि आपा त्रिवेदी (24) पुत्र धर्मेंद्र निवासी डाक बंगला पिछोर पिछले तीन-चार महीने से घर से बाहर रह रहा था। ननिहाल में रहता था, लेकिन नशाखोरी की वजह से बाहर रह रहा था। तबियत खराब होने पर सैंपल टेस्ट कराया था, जिसमें तीन दिन पहले रिपोर्ट पॉजीटिव आई।

मंदिर के पुजारी को पता चला कि युवक संक्रमित है तो उसने बाहर कर दिया। बाद में युवक पोस्ट आफिस प्रांगण में पूरे दिन बैठा रहा। कुछ लोगों ने आकर दूर से केला आदि खाने को दिया। बाद में एंबुलेंस आई और युवक को बिठाकर ले गई।
G-W2F7VGPV5M