ट्रक ने बाइक को पीछे से उड़ाया: 200 मीटर तक ट्रक में फसी रही बाईक और बाईक सवार, अधीक्षक सहित 2 की मौत - karera News

करैरा। खबर करैरा अनुविभाग के अमोला थाने से आ रही हैं कि थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाली फोनलाईन सडक पर एक ट्रक ने एक बाईक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे बाईक पर बैठे 2 लोगो की मौत हो गई।

हादसा इतना भयानक था कि एक मृतक की आंतों सहित अंदरूनी अंग सड़क पर बिखर गए। हादसे में एक आदिवासी युवक सहित सिरसौद के बालक छात्रावास के अधीक्षक की भी मौत हुई है। अधीक्षक के बेटे की 25 अप्रैल को शादी थी और 20 अप्रैल से वह छुट्टी पर जाने वाले थे। बताया जा रहा है वे सरकारी काम से सलैया गए हुए थे।

जानकारी के अनुसार, बालक छात्रावास के अधीक्षक 55 वर्षीय हरिशंकर राजपूत को जिला शिक्षा अधिकारी का कॉल आया था। इसके बाद वे करीब चार बजे आदिवासियों के वन पट्टे के काम से सलैया गए थे। हरिशंकर खुद बाइक नहीं चलाते थे, क्याोकि एक हादसे में उनका पैर चोटिल हो गया था। वे अपने साथ राजेश पुत्र खेमराज आदिवासी 22 को ले गए थे।

सलैया में काम खत्म करने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे तो शिवपुरी से झांसी की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 33 एच 2711 ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंस गइ। चालक ने ट्रक रोका नहीं और बाइक समेत दोनों को घसीटता ले गया। जब लोगों ने शोर मचाया तो करीब 300 मीटर दूर उसने ट्रक रोका और ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

25 को बेटे की शादी तय, खुशी मातम में बदली:

छात्रावास अधीक्षक के बेटे की 25 अप्रैल को शादी होने वाली है। उससे पहले ही अधीक्षक हरिशंकर की मौत हो गई। परिवार में अब खुशी की जगह मातम है। वहीं मृतक राजेश आदिवासी की दो बेटियां और एक बेटा है। ट्रक के नीचे घिसटने से मृतक राजेश का सीने से नीचे तक का हिस्सा घिसकर अलग हो गया था। जिसे देख लोग सिहर गए।