10 रुपए का लालच देकर 60 वर्षीय वृद्ध ने किया 10 वर्ष की बालिका का बलात्कार - kolaras News

कोलारस। तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम अटारा में एक 60 वर्षीय वृद्ध ने सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए 10 वर्षीय नाबालिग बालिका को अपनी हवश का शिकार बना लिया। आरोपी लक्ष्मण पुत्र रतना जाटव ने बालिका को 10 रूपए के नोट का लालच देकर अपने घर बुला लिया और उसके साथ बुरा काम कर दिया।

जिसे बालिका के पिता ने देख लिया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भादवि की धारा 376ए, बी सहित 5 एम/6 पॉस्को एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह 10 वर्षीय बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी। जहां पड़ोस में रहने वाले आरोपी लक्ष्मण पुत्र रतना जाटव उम्र 60 वर्ष ने बालिका को 10 का नोट दिखाकर अपने पास बुला लिया। चूकि आरोपी बालिका के पडोस में रहता है और बालिका उसे बाबा कहती है।

इसलिए वह बाबा के बुलाने पर उसके पास चली गई। इसके बाद आरोपी उसे अपने कमरे में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ बुरा काम किया। आरोपी द्वारा बालिका को कमरे में बंद करते समय बालिका के पिता ने उसे देख लिया और वह मौके पर पहुंच गया। जहां आरोपी बालिका के साथ बुरा काम कर रहा था, जिसे गांव के लोगों ने पकड़ लिया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।