SP ने की अपने विभाग में सर्जरी, 2 निरीक्षक,12 उपनिरीक्षक बदले

शिवपुरी। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने व्यवस्था अंतर्गत जिले के थानों में बड़ा फेरबदल कर दिया है। इस फेरबदल में 2  निरीक्षक, 12 उप निरीक्षक और 3 सहायक उपनिरीक्षकों के तबादले किए गए हैं।

निरीक्षक मनीष शर्मा को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी नरवर की कमान सौंपी गई है। निरीक्षक राकेश शर्मा को थाना प्रभारी मायापुर से थाना प्रभारी बदरवास बनाया गया है। जबकि उप निरीक्षकों के तबादला आदेश के क्रम में थाना प्रभारी उमेश उपाध्याय को थाना प्रभारी की बजाए थाना बदरवास ही रखा गया है। 

गब्बर सिंह को थाना नरवर से थाना प्रभारी मायापुर, राजेंद्र शर्मा छर्च से थाना पोहरी, गजेंद्र सिंह को एडी से छर्च थाना प्रभारी, अनिल रघुवंशी को थाना प्रभारी रन्नौद से थाना प्रभारी तेंदुआ, अंशुल गुप्ता को थाना प्रभारी तेंदुआ से थाना प्रभारी रन्नौद जबकि रवींद्र सिकरवार को अमोला से  एडी भेजा गया है।

राघवेंद्र यादव को प्रभारी सीआईडी एडी से थाना प्रभारी अमोला, मुकेश दुबौलिया को चौकी प्रभारी अमोलपठा से चौकी प्रभारी मगरोनी, पुनीत वाजपेई को चौकी प्रभारी मगरोनी से चौकी प्रभारी अमोलपठा,  प्रियंका पाराशर को थाना करेरा से थाना फिजिकल, भावना राठौर को फिजिकल से थाना करैरा जबकि सहायक उप निरीक्षक  इंदर सिंह गुर्जर को पुलिस लाइन से थाना बमहारी,  मुरारी यादव को थाना अमोला से चौकी मगरोनी जबकि कमल बंजारा को पुलिस लाइन से करैरा पदस्थ किया गया है।