बर्खास्त सचिव बलवीर रावत ने लूटा सीमेंट से भरा लोडिंग वाहन, प्रशासन ध्वस्त कर चुका हैं मकान - Shivpuri News

शिवपुरी। बर्खास्त पंचायत सचिव बलवीर रावत के करौंदी में एक साथ दो मकान तोड़ने के पांचवे दिन पुलिस ने लोडिंग वाहन लूटने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिरसौद थाना पुलिस ने चालक की रिपोर्ट पर तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक एससी-एसटी केस में फरार चल रहे लालगढ़ पंचायत के बर्खास्त सचिव बलवीर रावत का पुलिस ने प्रशासन व नगर पालिका की मदद से 10 मार्च को करौंदी स्थित दो पक्के मकान जेसीबी चलवाकर ढहा दिए थे। मकान ढहाने के पांचवे दिन रविवार को सिरसौद थाना पुलिस ने बलवीर रावत सहित दो अन्य के खिलाफ मारपीट व लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

मारपीट कर लूट लिया था लोडिंग वाहन, मोबाइल और रुपए

फरियादी चालक अमन (22) पुत्र भवानी खटीक निवासी शक्तिपुरम खुड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह भागीरथ शिवहरे का वाहन चलाता है। एक व्यक्ति 15 सीमेंट के कट्‌टे लोडिंग में लेकर टोंगरा गांव लेकर गया था। गांव पहुंचे तो अंदर ले जाने की बात कही। वहां बलवीर रावत व एक अन्य व्यक्ति मिल गया।

तीनों ने उसकी मारपीट कर दी और मोबाइल छीन लिया। फिर लोडिंग लूटकर भाग गए। सीमेंट के 15 कट्‌टों तक का भुगतान नहीं किया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।