शिवरात्रि पर मेडिकल स्टूडेंट्स का तांडव, भंडारे में शामिल होने आए भक्तों पर पत्थर बरसाए - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के मेडिकल काॅलेज से आ रही है जहां पर शिवरात्रि पर शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के फस्र्ट और सेकंड ईयर के स्टूडेंट्स ने जमकर बबाल काट दिया। पास में ही चल रहे भंडारे में शामिल होने आए लोगों ने उनका विवाद हो गया। पहले स्टूडेंट्स ने एक युवक की लात-घूसों से मारपीट कर दी।

जब उसे बचाने अन्य लोग आए तो पत्थरबाजी हो गई। इसके बाद दूसरे पक्ष की ओर से भी पत्थर फेंके गए। मेडिकल कॉलेज की बाउंड्री के अंदर से मेडिकल स्टूडेंट्स पत्थर फेंक रहे थे तो बाहर से भंडारे में आए लोग पत्थरबाजी कर रहे थे। इस पत्थरबाजी में एक महिला घायल हो गई।

मेडिकल काॅलेज की बाउंड्री के पास शिवरात्रि पर बघेल परिवार की रामायण चल रही थी। उसमें शामिल होने आए रचित बघेल की गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया। वह अपनी गाड़ी को धक्का मारकर ले जा रहा था। वहीं मेडिकल कॉलेज के गेट के पास एक लड़का और लड़की घूम रहे थे। यह दोनों ही मेडिकल स्टूडेंट हैं। रचित को गाड़ी में धक्का देते देख उन्होंने उसका मजाक उड़ा दिया।

इसके बाद रचित ने भी उन पर फब्ती कस दी। दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद मेडिकल स्टूडेंट्स ने रचित के साथ मारपीट कर दी। यह देखकर रामधुन में मौजूद अन्य लोग भी आ गए। इसके बाद स्टूडेंट्स और उनके बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों में पथराव हो गया।

मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स अंदर से पत्थर फेंक रहे थे और दूसरे पक्ष के लोग बाहर से। इसमें एक महिला को चोट भी आई है। हंगामे की सूचना मिलने पर एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह और कोतवाली टीअाइ बादाम सिंह यादव मौके पर पहुंचे।