बैंककर्मी को लूटने वाले दतिया के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Shivpuri News

शिवपुरी। बीते 15 मार्च को करैरा थाना क्षेत्र मेें बंधन बैंक के कर्मचारी विकास को कट्टे की नौंक पर लूटने वाले दतिया निवासी तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों से बारदात में प्रयुक्त बाइक, 315 बोर का कट्टा और 4500 रूपए की राशि भी बरामद कर ली गई है।

पुलिस ने अपनी जांच के दौरान एक आरोपी ऊदल यादव को गिरफ्तार किया। जिसनें स्वीकार किया कि उसने लूट की बारदात गजेंद्र यादव निवासी कलोथर थाना जिगना जिला दतिया और अंकेश यादव निवासी सिमरा भगौरा थाना चिरूला के साथ लूट की बारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंधन बैंक शाखा मेें काम करने वाले कर्मचारी विकास को 15 मार्च को चौका गांव से खडपुरा आते वक्त बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया था। बदमाशों ने उसकी बाइक को रूकवाकर कट्टा अड़ाकर उससे बैग छीन लिया। जिसमें 27 हजार रूपए सहित बैंक रजिस्टर और कागज आदि थे।

बदमाशों ने उसका पर्स भी लूट लिया था। पुलिस ने इस मामले में एमपीडीपीके एक्ट के तहत अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की और सबसे पहले आरोपी ऊदल यादव को गिरफ्तार किया गया।