शहर में बेखौफ चोर: गणेश कॉलोनी में सूने घर से पार कर दिया सोना चांदी - Shivpuri News

शिवपुरी। फतेहपुर में स्थित गणेश कॉलोनी में विगत रात्रि एक मकान में चोर घुस गए। जिन्होंने सोने चांदी के जेबरात चोरी कर लिए। परिवार के लोग शिवरात्रि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर में ताला लगाकर अपने गांव कुंवरपुर गए थे। इसी दौरान चोरों ने मौके का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार लालसिंह तोमर 11 मार्च को अपने गांव कुंवरपुर में महा शिवरात्रि के महोत्सव में शामिल होने के लिए परिवार सहित घर मेें ताला लगाकर निकले थे। जहां वह परिवार के लोगों के साथ शिवरात्रि महोत्सव में शामिल हुए और शुक्रवार को वह अपने घर वापिस आए तो उन्हें घर के मुख्य दरबाजे का ताला टूटा हुआ मिला और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था, जिससे वह समझ गए कि उनके घर में चोरी हुई है।

उन्होंने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इस दौरान इस दौरान लालसिंह तोमर ने भी अपने कमरे में रखी अलमारी को देखा तो उसमें से एक सोने का हार, चार सोने की चूड़ी, सोने के टोप्स, सोने की चैन, चार सोने की अंगूठी गायब मिली। पुलिस ने छानबीन के बाद केस दर्ज कर लिया।

सीहोर के ग्राम बनियानी में विगत रात्रि अज्ञात चोर हाकिम सिंह रावत के घर में घुसकर सोने के हार, दो कोचियां, एक चांदी का कठला, एक सोने की तबजिया कीमती 35 हजार रूपए चोरी कर ले गए। घटना के समय परिवार के लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे। वह सभी इतनी गहरी नींद में थे कि उन्हें चोरों के आने की भनक तक नहीं लगी और चोर आसानी से अपना काम कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।