ब्राह्मण समाज नशे में डूबे युवाओं को नशा मुक्ति केंद्र पहुंचाएगा - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। युवा पीढ़ी को नशे की गर्त में जाता देख ब्राह्मण समाज ने नशे के खिलाफ अलख जगा दी है। युवाओं को नशे से मुक्ति दिलाने के लिए पहल की जा रही है। साथ ही नशे में डूबे युवाओं को नशा मुक्ति केंद्र तक भी पहुंचाया जाएगा। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सनातन के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कांत शर्मा ने कहा कि नशा युवाओं के जीवन को बर्बाद कर उनके भविष्य को अंधकार की ओर ले जा रहा है।

वर्तमान में युवाओं में नशा एक फैशन की तरह फैल गया है। नशे की लत के कारण कई युवा काल के गाल में भी समा गए हैं। ऐसे कई उदाहरण हाल ही में शिवपुरी शहर में देखने को मिले हैं। नशे के जाल में फंसे कई युवा नशा मुक्ति केन्द्र की ओर अग्रसर हुए हैं जो इस दुनिया से निकलकर अपना भविष्य उज्जवल करना चाहतें हैं।


वे युवा बधाई के पात्र हैं जिन्होंने इच्छा शक्ति जाहिर की है और नशे के विरूद्ध इस लड़ाई मे चट्टान की तरह खड़े हो गए हैं। गत दिवस नशा छोडऩे के लिए प्रशिक्षण ले रहे युवाओं को ब्राह्मण समाज के विनोद मुदगल, प्रेमशंकर पाराशर, अरविंद्र सरैया एवं राज कुमार सरैया ने भी उद्बोधन में नशा छोड़ लक्ष्यपूर्ण नया जीवन व्यतीत करने के लिये प्रेरित किया।
G-W2F7VGPV5M