4 मिनट का है अश्लील वीडियो वायरल, GF को गंवानी पड़ी जान - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में BF और GF के किस्से कई बार सामने आते रहे हैं लेकिन कई बीएफ जीएफ का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल साइट पर वायरल कर रहे हैं जिससे कई बार इन नाबालिग युवतियों को अपनी जान से हाथ तक धोना पड रहा है। ऐसा ही मामला खनियाधाना में सामने आने के बाद एक बात साफ हो गई है कि जिले में इसके पहले भी कई बार युवतियां प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा चुकी है।

जिस नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर जान दी उसका अश्लील वीडियो सोसल साइट पर वायरल हो गया है और करीब 4 मिनिट का यह वीडियो देखने लायक तक नहीं हैं। इससे प्रेमी द्वारा मोबाइल से पूरा वीडियो बनाया गया और उसके बाद उसे अपलोड कर दिया गया। बदनामी के चलते नाबालिग ने मौत को गले लगा लिया।

प्यार में भरोसा जीतकर बनाया वीडियो

नाबालिग का जो वीडियो सोसल साइट पर वायरल हो रहा है उसमें युवक ने पहले युवती का पूरा भरोसा जीता और उसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे सोशल माध्यम पर वायरल कर उसकी बदनामी कर दी। जॅैसे ही इसकी भनक उस युवती को लगी तो उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पिछोर में भी बनाया था नाबालिग का वीडियो

पिछोर में भी एक मेडीकल में पढने वाली एक नाबालिग युवती का उसका ही बीएफ ने अश्लील वीडियो बना लिया था। जिसके बाद नाबालिग की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज तक किया गया था।

खनियाधाना में पहाड़ी पर बन चुका है एक और वीडियो

कुछ साल पहले खनियाधाना इलाके में ही एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का अश्लील वीडियो बना लिया था जिसके बाद उसे सोसल साइट पर वायरल कर दिया था जिसके बाद युवती की शिकायत के बाद युवक पर केस दर्ज कर लिया गया था।