मध्यदेशीय अग्रवाल समाज का परिचय सम्मेलन 13-14 मार्च को - Shivpuri News

शिवपुरी-अपने नए जीवन साथी की तलाश को पूरा करने के लिए समाज के योग्य युवक.युवतियों के विवाह संबंध तय करने के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के द्वारा आगामी 13-14 मार्च को दो दिवसीय परिचय सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में किया जा रहा है।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए मध्यदेशी अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने बताया कि प्रतिवर्ष उत्साह के साथ मनाए जाने वाले परिचय सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन कोरोना काल के कारण भव्य तरीके से आयोजित नहीं हो सका था।

लेकिन अब कोरोना को लेकर अंचल शिवपुरी में राहत है और इन हालातो में एक बार फिर से मध्यदेशीय अग्रवाल समाज द्वारा आगामी 13-14 मार्च 2021 को दो दिवसीय समाज के विवाह योग्य युवक.युवतियों के परिचय सम्मेलन को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम में प्रकाशित स्मारिका के माध्यम से पंजीकृत प्रतिभागीयों के परिचय तो होंगें साथ ही दूर.दराज से आने वाले समाज के अन्य युवक.युवती भी इस परिचय सम्मेलन के माध्यम से अपने नए जीवनसाथी की तलाश को पूरा कर सकेंगें।

कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है जिसमें समाज के संपर्क और समाज में एक.दूसरे से समन्वय बनाकर आगामी परिचय सम्मेलन कार्यक्रम को भव्य बनाए जाने को लेकर समाज का परिचय सम्मेलन अभियान शुरू कर दिया गया है।