बड़ी खबर: 10 मिनट कहकर लौटा नहीं ड्राइवर, SS टिम्बर का 11 लाख रूपयो से भरा बैग गायब - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाली शंकर कॉलोनी से आ रही हैं जहां एक व्यापारी का 11 लाख रूपए से भरा बैग गायब हो गया हैं। पुलिस ने व्यापारी की रिर्पोट पर व्यापरी के गाडी के ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर में संचालित एसएस टिम्बर के मालिक श्रेय अग्रवाल का टिंबर का कारोबार है और वह बुधवार को शिवपुरी और श्योपुर अपना पैसा उगाने के लिए आए थे। श्रेय श्योपुर से पैसा लेकर शिवपुरी आए और आशीष हार्डवेयर पर अपनी गाडी पार्क कर वसूली करने चले गए। इनमें उनका चालक अरूणसिंह आया और बोला कि वह 10 मिनिट में आ रहा है और गाडी हार्डवेयर की दुकान के बाहर ही खडी है।

जब श्रेय अग्रवाल ने शिवपुरी से पैसा लिया और जब वह कार पर पहुंचे तो चालक गायब था और चाबी गाडी में लगी थी। श्रेय ने गाडी में रखा वैग चैक किया तो बैग गायब था और उसके बाद श्रेय के होश उड गए और आनन फानन में कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी की शिकायत पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

5 साल से कर रहा था काम

चालक आरोपी अरूण सिंह श्रेय अग्रवाल के यहां बीते पांच साल से चालक का काम कर रहा था और श्रेय के साथ कई बार शिवपुरी और श्योपुर पैसा वसूलने के लिए आया करता था।

10 मिनिट में आ रहा हूं और लगा गया 11 लाख का चूना

चालक अरूणसिंह श्रेय के पास पहुंचा और बोला कि भाईसाहब मैं 10 मिनिट में आ रहा हूं और कार वहीं खडी है जिस पर श्रेय ने कहा कि वह आराम से आ जाए लेकिन जब श्रेय कार पर पहुंचा तो अरूण गायब था और वह उसे 11 लाख का चूना लगा गया था।

श्योपुर से ले लिया था पैसा शिवपुरी के व्यापारियों से कर रहे थे उगाही

श्रेय सुबह ग्वालियर से निकले और पहले वह श्योपुर पहुंचे जहां से उन्होंने श्योपुर के व्यापारियों से अपना पैसा लिया और वह शिवपुरी आ गए और उन्होंने पैसोें का बैग गाडी में रखा रहने दिया और वह शिवपुरी में व्यापारियों के पास वसूली करने के लिए पहुंचे लेकिन तब तक अरूण सिंह ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

दौलतगंज ग्वालियर में है दुकान

श्रेय अग्रवाल की दुकान एसएस टिम्बर के नाम से है और वह ग्वालियर के दौलतग्ंज से अपना कारोबार संचालित करते हैं और शिवपुरी के टिम्बर कारोबारियों को टिम्बर की सप्लाई करते हैं।