पबजी क्लव रेस्टोरेंट पर तोड़फोड़, मालिक पर प्राणघातक हमला, हफ्ता वसूली को लेकर हुआ विवाद - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली अंर्गत आने वाले फतेहपुर क्षेत्र में बाईपास रोड खंडेेलवाल फैक्टी के समाने संचालित पबजी क्लव रेस्टोरंट से आ रही हैं कि रेस्टोरेंट पर हफ्ता वसूली को लेकर हुए विवाद में बदमाशो ने रेस्टोरंट संचालक पर जानलेवा हमला कर उसका सिर फाड़ दिया,जिससे संचालक के सिर में 26 टाके आए हैं और जिला चिकित्सालय में आईसीयू में भर्ती है।

जानकारी के अनुसार वाईपास पर स्थित पवजी क्लव रेस्टोरेंट पर रात 9 बजे के लगभग 10 बदमाश आए और खाना खाया। रेस्टोरेंट के संचालक मोनू ओझा ने उनसे पैसे मांगे तो विवाद करने लगे और कहा यहां रेस्टोरेंट चलाना है तो हमे हफ्ता देना होगा और दारू के लिए पैसे भी देने होंगें।

रेस्टोरेंट के संचालक ने पैसे देने से मना किया तो रेस्टोरेंट में बदमाशो ने तोडफोट कर दी। इस घटना में घायल हुए कान्हा शर्मा ने बताया कि 6 लोग मोटरसाईकिल से आए थे इसमें से रामलखन गुर्जर,नरेंद्र लोधी और राधे रावत और दो साथियों ने मिल कर हमारे उपर हमला किया है।

कान्हा ने बताया कि हमारे द्धवारा पैसे ने देने पर इन लोगो ने हमारे रेस्टोरेंट में तोडफोड कर दी,हमारे गल्ले में रखे पैसे भी लूट लिए। जब मोनू ने विरोध किया तो उसके सिर में फरसा मार दिया,उसकी चैन भी लूट ले गए।

जिससे उसका सिर फट गया और गंभीर रूप से घायल हो गया उसके सिर में 26 टांके आए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला संज्ञान में ले लिया है। मोनू ओझा जिला चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती हैं।