बकरी को लेकर बबाल: लट्ठों से पीट-पीट कर किसान की हत्या,1 गिरफ्तार 2 फरार - Bairad News

बैराड़। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव से आ रही हैं जहां कल देर शाम बकरी चराने के विवाद को लेकर 3 लोगो ने मिलकर एक बकरी चराने वाले की हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 1 आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया हैं दौलती जाटव

जानकारी के अनुसार बैराड थान अंतर्गत आने वाले नयागांव आंनदपुर से आ रही हैं कि कल देर शाम कप्तान यादव निवासी नहारगढा के खेत में लालकिशन जाटव उम्र 35 वर्ष की बकरी घुस गई। कप्तान यादव ने इस बकरी को बांध लिया। अपनी बकरी को तलाशता हुआ लालकिशन जाटव कप्तान के खेत पर पहुंचा और अपनी बकरी के विषय में पूछताछ करने लगा।

कप्तान यादव ने कहा कि तेरी बकरी मेरे खेत में नुकसान कर रही थी,मैने उसे पकड कर बांध लिया हैं और मेरा नुकसान देगा जब ही में तेरी बकरी दूंगा। बताया जा रहा हैं कि इस विवाद को देखकर पडौस के खेतो पर काम कर रहे जगदीश परिहार और दौलत जाटव भी पहुंच गए।

वह कप्तान यादव की ओर से लालकिशन से विवाद करने लगे। यह विवाद हथापाई तक आ गया और कप्तान यादव,जगदीश परिहार ओर दौलत जाटव ने मिलकर लालकिशन की लठ्ठो से मारपीट कर दी। इस मारपीट मे लालकिशन के सिर में लठठ पड गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घटना स्थल नयागांव से बैराड लाते हुए लालकिशन ने दम तोड दिया।

बैराड अस्पताल में पदस्थ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियो के खिलाफ हत्या मामला दर्ज करते हुए दौलत जाटव को गिरफ्तार कर लिया हैं अन्य दो आरोपी फरार हैं। बैराड पुसिल का कहना हैं कि जल्द ही दोनो आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाऐंगें।