पुराने विवाद को लेकर मुंहवाद में कट्टे से किया युवक फायरः तीन पर मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुर में तीन आरोपियों ने एक युवक पर पुराने विवाद के चलते फायर कर दिए। लेकिन खुश किस्मती से वह गोली लगने से बाल-बाल बच गया। घटना के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज कराई है।पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 308 , 34 सहित 3 ( 2x v ) एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है ।

जानकारी के अनुसार सोनू परिहार पुत्र परमानंद परिहार निवासी कुंवरपुर का पूर्व में आरोपी भूरा परिहार से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था, बिगत रात्रि जब वह गांव के शिवसिंह जाटव की दुकान पर खड़ा था, तभी आरोपी भूरा परिहार अपने मित्र भूरा सरदार और कुलदीप सरदार के साथ वहां आया । जिसने सोनू को गालियां देनी शुरू कर दी ।

वहीं उसके साथी भूरा और कुलदीप सरदार ने भी उसे जाति सूचक गालियां दी । जब सोनू ने आरोपियों को गाली देने से रोका तो कुलदीप सरदार ने 315 बोर के कट्टे से सोनू पर दो फायर कर दिए ।

लेकिन सोनू किसी तरह बच गया और कट्टे से निकली गोली पेड़ पर जाकर लगी। गोली चलने की घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया और आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। आरोपियों से जान बचाकर सोनू सीधे थाने पहुंचा। जहां उसने रिपोर्ट दर्ज करा दी ।