वॉलीबॉल टूर्नामेंट देहरादून ने रोमांचक मैच में दी गुड़गांव को पटकनी, किया ट्रॉफी पर कब्जा - pichhore news

पिछोर । पिछोर  स्व. जी. डी. पाठक स्मृति में वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन संपन्न हुआ पहले सेमीफाइनल में देहरादून ओर लखनऊ दूसरे सेमीफाइनल में गुडगांव ने छत्तीसगढ़ को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मुकाबला देहरादून एवं गुडगांव के बीच संपन्न हुआ जिसमें गुडगांव हॉस्टल में 5 सेट में इस रोमांचक मुकाबले में 13 और 15 अंक से जीत हासिल की जिस पर विधायक के पी सिंह के द्वारा विजेता टीम को 25000 और ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को 15000 और ट्रॉफी एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए देहरादून के बेस्ट इसमें सर अंकित को 5000 बेस्ट बूस्टर गुडगांव को 8000 बेस्ट लेब्रो ऑफ टूर्नामेंट सौरभ को दिया गया।

रेफरी की भूमिका ठाकुर मध्य प्रदेश बोर्ड के चेयरमैन पी आर ओ फ्लैट वसीम खान राकेश शुक्ला नरेंद्र तिवारी को नगर पुरस्कार दिए गए जिसमें प्रमुख छत्तीसगढ़ के दीपेश सिन्हा शेखर सिंह को वही गुडगांव की टीम के प्रिंस मलिक चिराग यादव मोहन चैधरी आदि ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया स्थानीय विधायक कक्काजू के संरक्षण तथा मध्य प्रदेश वॉलीबॉल एसोसिएशन सचिव हरि सिंह तोमर के नेतृत्व में हो रही।

इस प्रतियोगिता में भाग लिया टूर्नामेंट के सचिव नीरज पाठक ने बताया कि सभी लोगों को सहयोग टूर्नामेंट में रहा कमेंटेटर की भूमिका राकेश शास्त्री और मनजीत ने निभाई मंच संचालन का कार्य राकेश चैधरी ने निभाया इसके अलावा सहयोग के रूप में जहीर खान अतर सिंह ट्विंकल शर्मा सर्वेश पंसारी सौरव शास्त्री विश्वास कोली रामू राजोरिया आदि की भूमिका अहम रही।