लड़की ने पड़ोसी के मोबाइल से एक कॉल किया और गायब हो गई, समाजसेवी पड़ोसी हिरासत में - Pichhore News

पिछोर। पिछोर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत मल्हावनी में एक युवक को अपने MOBILE से एक किशोरी को बात कराना मंहगा पडा गया। बात कराने कुछ घंटो के बाद नाबालिग अपने घर से गायब हो गई। परिजनो को संदेह है कि जिसने बात कराई उसने ही हमारी बेटी को गायब कराया है, परिजन बात कराने वाले युवक को घर से उठा लाए और उसकी मारपीट करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम मल्हावनी निवासी अनिल जाटव से बीते रोज अपने पडौस में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिग युवती ने कहा कि मेरी एक लडके से सगाई हो गई हैं और मुझे उससे बात करनी हैं। इस पर अनिल ने अपना MOBILE बात करने के लिए नाबालिग लड़की को दे दिया। बात करने के कुछ देर बाद नाबालिग लड़की अपने घर से गायब हो गई। परिजनो को जब इस बात का पता चला कि पडौसी अनिल के मोबाईल से बात करने के बाद ही हमारी बेटी घर से गायब हुई हैं तो वह अनिल के घर पहुंच गए और उसे घर से उठा लाए।

अनिल को उसके घर से उठा लाने के बाद उसे घर में बांध दिया मारपीट कर दी। परिजनो में सुनील,मुन्ना और उधम रजक को शक हैं कि अनिल ने ही उनकी बेटी का अपहरण कराया हैं,परिजनो ने अनिल को पुलिस के हवाले कर दिया हैं पुलिस ने नाबालिग का अपहरण का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।