अननाॅन काॅल से दोस्ती, घर से भागने के बाद पुलिस के हाथ चढते ही प्रेमिका को छोडकर भाग गया - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के कोलारस थाना क्षेत्र के अंवेडकर पार्क के पास से आ रही है। जहां बीते रोज गायब हुई एक नाबालिग किशोरी को गुना पुलिस ने पकड लिया है। उक्त युवती को पकडकर पुलिस ने परिजनों सहित कोलारस पुलिस को सूचित किया। जहां पुलिस किशोरी को अपने साथ लेकर कोलारस आ गई है।

जानकारी के अनुसार 4 फरवरी की रात्रि में अवेडकर काॅलोनी निवासी एक नाबालिग किशोरी अपने घर से गायब हो गई। इस किशोरी की तलाश परिजनों ने हर संभब जगह की। परंतु किशोरी का कुछ पता नहीं चला। जिसपर से परिजनों ने इस मामले की शिकायत कोलारस थाने में की। जहां पुलिस ने किशोरी के परिजनों की शिकायत पर आरोपी सुनील जाटव के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया।

बताया जा रहा है कि उसके बाद यह किशोरी गुना पुलिस के हाथ लग गई। जहां आरोपी प्रेमी सुनील इस युवती को छोडकर भाग गया। पुलिस ने तत्काल इस मामले की सूचना परिजनों सहित कोलारस पुलिस को दी। कोलारस पुलिस उक्त युवती को लेकर अपने साथ आई।

जहां पुलिस ने किशोरी से बातचीत की तो उसने बताया कि उक्त युवक से उसका फोन पर ही संपर्क हुआ था। जिसके चलते दोनों बातचीत करते थे। इसी के चलते युवक ने उसे बातों में उलझा लिया और युवती उसके साथ भाग कर गुना पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।