थीम रोड बनाने वाली कंपनी के डंफर ने कुचला BIKE सवार को: गंभीर घायल - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर देहात थाना क्षेत्र के झांसी तिराहे क्षेत्र से आ रही हैं कि शहर में थीम रोड का निर्माण करने वाली कंपनी के डंफर ने एक बाईक चालक को कुचल दिया। इस घटना में बाईक चालक का हाथ बुरी तरह जख्मी को हो गया। घायल बाइक सवार को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार श्री निवास रावत निवासी उम्र 25 साल पुत्र बचनलाल रावत हाल निवासी फतेहपुर रोड स्थाई निवासी ग्राम पंचायत लालगढ अपने घर से शाम लगभग 5.30 बजे झांसी तिराहे की ओर से आ रहा था।

शहर में इस समय थीम रोड बनाने का काम चल रहा हैं झांसी तिराहे क्षेत्र में सडक खुदाई चल रही हैं। बताया जा रहा है कि सडक बनाने वाली कंपनी आरके जैन कंस्ट्रक्शन कंपनी का डंफर क्रंमाक एच आर 74 ए 8534 सडक का मलवा ले जा रहा था।

अभी खुदाई एक लेन की चल रही हैं। एक ओर से यातायात सुचारू रूप से चल रहा हैं। बताया जा रहा है कि श्रीनिवास फतेहपुर झांसी तिराहे से चौराहे की ओर और कार हाउस के सामने से बडौदा बैंक की ओर मुडा तो उसकी बाईक फिसल गई और श्रीनिवास सडक पर बाईक सहित गिर तभी सडक का मलवा ले जा रहे डंफर ने उसका हाथ कुचल दिया।

घटना के बाद श्रीनिवास को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका ईलाज जारी हैं। श्रीनिवास स्वयं एक ड्रायवर हैं और सचदेवा रोड लाईंस पर काम करता है।