छ: सालों से मोदी की चालाकी को किसानों ने ही समझा है: AICC सचिव त्रिपाठी - Shivpuri News

शिवपुरी। किसानों का दमन करके देश की रीड़ तोड़कर तानाशाह बनने की मोदी सरकार की चाल को इन छः बर्षों में ढंग से पहचानने बाले किसान ही हैं।

इसलिये अपनी जान को जोखिम में डालकर परिवार सहित मौसम की मार झेलते हुये देशहित के लिये आन्दोलन कर रहा है उक्त बक्तव्य ऑल इडिया कांग्रेस कमैटी के राष्ट्रीय सचिब एबं मप्र के सहप्रभारी तथा बिशेषतौर पर ग्वालियर चंबल जोन के प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी ने शिवपुरी जिला कांग्रेस कमैटी की 9 गांवो की 14 km की पदयात्रा की अगुवाई करते हुये दिया।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमैटी के अध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि किसान बिरोधी ये कानून मोदी सरकार ने कार्पोरेट घरानों से डील करके बनाये हैं ताकि इनका सीधा लाभ विना टैक्स की प्राईवेट मंडियो,असीमित माल स्टॉक,कान्ट्रेक्ट फार्मिग आदि के माध्यम से उन्हें मिल सके इस पदयात्रा में राष्ट्रीय,प्रादेशिक,जिले एबं ब्लॉक के पदाधिकारियों सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता एबं महिलाओँ ने पूरे जोश के साथ नारे लगाकर अपनी सहभागिता निभाई इस पदयात्रा का जगह-जगह पर ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया तथा समापन पर किसानों का सम्मान भी कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा किया गया।