चलते कंटेनरों से कपड़ों की गठानें चुरा ले गए चोर, देहरदा पुल के नजदीक हुई वारदात - Shivpuri News

शिवपुरी। कोलारस के लुकवासा में स्थित देहरदा पुल से कोई अज्ञात चोर चलते हुए दो कंटेनरों के दरबाजे खोलकर उसमें रखे 60 हजार रूपए कीमत की कपड़े की गठाने चुरा ले गए। यह माल मुंबई से सिलीगुडी पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था। 

पुलिस ने मामले में ट्रक चालक की रिपोर्ट पर से भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। यह माल कोरियर डिलेवरी कम्पनी के माध्यम से जा रहा था। चोरी की जानकारी मिलने पर कम्पनी के अधिकारी शिवपुरी आए जिन्होंने चोरी गए माल का आंकलन किया और थाने आकर शिकायत दर्ज कराई। 

जानकारी के अनुसार मुंबई की कोरियर डिलेवरी कम्पनी से दो कंटेनर क्रमांक एमएच 47 एएच 0144 और यूपी 78 सीटी 9048 में कपड़े की गठानों के साथ-साथ कोरियर किया हुआ अन्य सामान लेकर निकले थे। इसी दौरान कोई अज्ञात चोर चलते कंटेनरों पर चढ़ गए और उन्होंने कंटेनरों के दरबाजे खोलकर उसमें रखे 10 से 12 कपड़े की गठाने कीमती 60 रूपए चुरा लिए। 

जब दोनों कंटेनर देहरदा पुल से गुजर रहे थे। तभी पीछे आ रही एक बस के चालक ने कंटेनरों के दरबाजे खुले देखे, जिसकी जानकारी उसने कंटेनर को ऑवरटेक कर कंटेनरों को रोककर उनके चालकों को दी। जिन्होंने पीछे जाकर देखा तो कंटेनर में रखा माल तितर-बितर था और कपड़े की गठाने भी गायब थी। इसकी जानकारी चालकों ने कोरियर कम्पनी के अधिकारियों को दी, जो मुख्यालय से चलकर देहरदा पहुंचे। जिन्होंने पूरे माल का आंकलन करने के बाद थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई।