विद्युत विभाग के कर्मचारी को जमकर पीटा,अस्पताल में भर्ती - Shivpuri news

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरसमा से आ रही है। जहां आज गांव में बिजली का बकाया बिल लेने गए बिजली विभाग के कर्मचारी को दो युवकों ने जमकर पीट दिया। इस मामले की शिकायत विजली विभाग के कर्मचारीयों ने देहात थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जयसिंह रावत पिपरसमां में आउटसोर्स पर बिजली विभाग के मीटर रीडर के पद पर काम करता है। आज उसे उसके अधिकारीयों ने अपने क्षेत्र से बसूली के लिए भेजा। वह बसूली लेने पिपरसमां गांव में पहुंचा। जहां आरोपी शिवदयाल धाकड और अजय धाकड से उसने बकाया राशि जमा कराने की कही।

यह बात दोनों को नगवार गुजरी और दोनों मीटर रीडर को गालियां देने लगे। जिसपर से मीटर रीडर ने गाली गलौच करने से मना किया तो दोनों में मिलकर मीटर रीडर की जमकर मारपीट कर उसका सिर फाड दिया। जिसपर से मीटर रीडर ने तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मीटर रीडर को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

जहां युवक के सिर में गंभीर चोटे आई है। इस मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर दोनों आरोपीयों के मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।