राज्यमंत्री की चहेती भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार - Shivpuri News

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से हुई 20 लोगों की मौत के बाद नींद से जागे आबकारी और पुलिस महकमे की संयुक्त टीम द्वारा बुधवार की सुबह पोहरी कस्बे के कटरा मौहल्ला और नयागांव की बंजारा बस्ती में अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने की सूचना पर कार्रवाई की गई। इस कार्यवाही में भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष और राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा की चहेती माने जाने बाली ललिता राजे को गिरफ्तार किया है।

आबकारी और पुलिस विभाग की टीम द्वारा इस कार्रवाई के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री और शराब जप्त की है। पोहरी कस्बे के कटरा मौहल्ले में आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष के घर छापा मारकर वहां से बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बरामद कीण्आबकारी विभाग की टीम द्वारा मौके पर से बीजेपी महिला मोर्चा पोहरी की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे को अवैध कच्ची शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आंगन में गड्ढे खोदकर गाड़ रखी थी अवैध कच्ची शराब

पोहरी के नयागांव की बंजारा बस्ती में अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने वाले लोगों द्वारा आंगन में गड्ढे खोदकर अवैध कच्ची शराब छुपा रखी थी जिसे आबकारी विभाग की टीम द्वारा पकड़ा गया और मौके पर ही अवैध शराब को नष्ट किया गया।

आबकारी विभाग के नयागांव बंजारा बस्ती में पहुंचने से पहले ही कार्यवाही की सूचना अवैध शराब बनाकर बेचने वालों को मिल गई जिस कारण अधिकांश लोग घरों से भाग गए। नयागांव बंजारा बस्ती से आबकारी विभाग द्वारा भूरा बंजारा को अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।