कोतवाली पुलिस को चोरो ने दी चुनौती, पुलिस लाईन से 6 बाईक चोरी, देहात से कार गायब - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाली पुलिस लाईन शिव काॅलानी से चोरो की गैंग ने धावा बोलते हुए 6 बाईके चुराकर फरार हो गई,बताया गया हैं कि शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर 1 बाईक और बाईक और होटल पीएस के पास 1 बाईक का पेट्रोल खत्म हो जाने के कारण चोरी छोड गए। 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद उन चोरों की तलाश में जुट गई है। कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव ने बताया कि हम तत्काल मौके पर पहुंचे थे लेकिन तब तक चोर निकल गए। अब पड़ताल कर रहे हैं। वही देहात थाना क्षेत्र से 1 कार चोरी होने की खबर मिल रही हैं। 

दहशत में न्यू शिव कॉलोनी के लोग

शिवपुरी नगर की पुराने बायपास से सटी न्यू शिव कॉलोनी के लोग दहशत में हैं। बीती आधी रात को करीब 12 लोग कॉलोनी में नजर आए थे। संदिग्ध नजर आए यह लोग बदमाश नजर आ रहे थे। 

जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया पुलिस पहुंची भी लेकिन कोई हाथ नहीं आ सका। लोगों के अनुसार बीती 2 रात से कोई अंजान लोग न्यू शिव कॉलोनी में देखे जा रहे हैं। 

जिसे लेकर कॉलोनी के लोग रात तो रात आज दिनभर दहशत में रहे। लोगों ने एसपी राजेश चन्देल से पुलिस गश्त में कसावट लाने की बात कही। लोगों का कहना है कि नकाबपोश गैंग के लोग किसी बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकते हैं।