तेज रफ्तार बाइक फिसली युवक उछलकर नहर में गिरा, बाइक से 500 मीटर दूर तैरती मिली लाश - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के अतंर्गत आने वाले गांव दुल्हई से आ रही हैं कि बीती रात्रि को एक युवक बाईक फिसल गई और वह सीधे नहर में जाकर गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की फिलहाल शिनाख्त नही हो सकी हैं। 

जानकारी के अनसुार ग्राम दुल्हई से निकली नहर में आज सुबह ग्रामीणो ने एक लाश को तैरते हुए देखा। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। भौती थाना प्रभारी पूनम सिंह सविता मौके पर पहुंची लाश को ग्रामीणो की सहायता से नहर से निकलवाया। 

मामले की जांच की तो नहर से 500 मीटर की दूरी पर एक मोटरसाईकिल नहर किनारे मिली। अनुमान लगाया जा रहा हैं कि बाईक स्लिप हो जाने के कारण यह हादसा हुआ होगा। बाईक स्लीप हुई और युवक सीधे नहर में गिरा ओर उसको तैरना नही आता होगा इस कारण उसकी मौत हो गई। 

युवक की उम्र करीब 30 साल है मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नही हैं हो सकता है ठंड की बजह से या पानी में डूबने के कारण युवक की मौत हो सकती हैं। मृतक युवक बाइक का नंबर MP 33-MK0138 बताया जा रहा हैं। मौके पर ऐसे काई साक्ष्य नही मिल हैं जिससे मृतक की शिनाख्त हो सके। फिलहाल पुलिस ने मामले का पंचानामा बनाकर लाश को पीएम के लिए भेज दिया हैं।