सेवादल की किसान संघर्ष यात्रा का आज 20 जनवरी को मुरैना में होगा समापन - Shivpuri News

शिवपुरी। म.प्र. कांग्रेस सेवादल द्वारा किसान कांग्रेस आंदोलन के समर्थन में किसान संघर्ष यात्रा निकाली जा रही है जिसका समापन मुरैना में 20 जनवरी को होगा। इस यात्रा के साथ साथ प्रदेश स्तर की किसान महापंचायत का आयोजन मुरैना में किया गया है।

जिसमें मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जी उपस्थित रहेंगे जो किसानों के समर्थन में पूरे प्रदेश भर में कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक बड़े जन आंदोलन का शखनाद करेंगे।

इस महापंचात में कांगे्रस के ब्लाॅक स्तर से लेकर जिला सम्भाग और प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। म.प्रण् कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव एवं किसान संघर्ष यात्रा के शिवपुरी अशोकनगर गुना के प्रभारी अनिल उत्साही ने सेवादल के सभी पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं से अपील की है। 

सेवादल की पोशाक में मुरैना में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी उपस्थिति दर्ज करायें और केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें। 

अनिल उत्साही ने बताया कि जिला शिवपुरी एवं अशोकनगर के सैंकड़ों साथी मुरैना की इस किसान महापंचायत में भाग लेंगे। किसान महापंचायत की तैयारियांे के लिए आज कांग्रेस सेवादल कार्यालय पर एक मीटिंग का आयोजन कर ब्लाॅक कांग्रेस सेवादल के सभी ब्लाॅक अध्यक्षो को जबावदारी सौंपी गई।