कलेक्टर तत्काल सड़कों का निर्माण कराओ, पैसे की कमी आए तो हमें बताओ: यशोधरा राजे सिंधिया - Shivpuri News

शिवपुरी। नगर के विभिन्न वार्डों में सडक़ों के निर्माण को लेकर कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सीएमओ गोविन्द भार्गव को जिला कलेक्टर अक्षय कुमार के समक्ष खड़ा करके दो टूक कहा कि सीएमओ जिला कलेक्टर एक्सन में हें एक मिनिट में काम करते हैं आप जिन वार्डों में सडक़ें बननी हैं उनमें तत्काल सडक़ों का निर्माण कार्य कराओ। 

कैबिनेट मंत्री ने उपरोक्त निर्देश वार्ड क्रमांक 15 में सडक़ के भूमि पूजन से पहले स्पष्ट तौर पर दिए। भूमि पूजन के दौरान कैबिनेट मंत्री ने आस पास के सडक़ विहिन मार्गों को देखकर कहा कि मुझे नगर वासियों को सडक़ सुविधा देनी हैं। 

अगर फण्ड की कमी पड़ती हैं तो मुझे बताओ मेरे फण्ड (विधायक निधि) से पैसा लो लेकिन सडक़ें जल्द से जल्द बनाकर दो। कैबिनेट मंत्री ने समस्या के समाधान की तरफ परिणाम मूलक कदम उठाने के साथ यह भी कहा कि मैने आवागमन मार्ग पर गड्डे देखे हैं इन गड्डों से कोई दुर्घटना घटने की आशंका हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए। 

जहां सडक़ें बन सकती हैं वहां सडक़ें बनाओ। कोई समस्या आती हैं तो जिला कलेक्टर (प्रशासक नगर पालिका) को बताओ। सीएमओ आपके लिए अच्छा है कि कलेक्टर तत्काल कार्यवाही करने में एक्सपर्ट हैं। इनके समय में आप अच्छा बहुत अच्छा काम कर सकते हैं। आपको मौका मिला हैं आप कलेक्टर के सहयोग से अच्छा काम करके दिखाओ। 

कैबिनेट मंत्री ने भूमि पूजन कार्यक्रम में मंच से ठेकेदार को अपने पास बुलवाया और ठेकेदार को साफ शब्दों में कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता वेहतर होनी चाहिए। यह हमारा शहर हैं और अच्छा निर्माण हमारी जिम्मेदारी हैं। ठेकेदार कैसा कार्य करता हैं? इसकी जानकारी भी कैबिनेट मंत्री ने मौके पर ली। उन्हें बताया गया कि ठेकेदार का काम अच्छा हैं। 

कैबिनेट मंत्री ने वार्ड क्रमांक 11 में भी विभिन्न नव निर्मित सडक़ों का लोकार्पण किया। लोकार्पण कार्यक्रम में पूर्व पार्षद नीलम अनिल बघेल ने वार्ड वासियों को कैबिनेट मंत्री के सहयोग से मिली सडक़ सुविधा पर उनका दिल से आभार व्यक्त करते हुए श्रीमंत जिंदावाद के नारे वार्ड वासियों के साथ संयुक्त तौर पर जमकर लगाए।