पोहरी में धाकडो का आंतक:जाटवो की मारपीट के बाद अदिवासी महिला के साथ मारपीट - Pohri News

शिवपुरी। पोहरी विधानसभा के ग्राम झलवासा में धाकड़ समाज के लोगों द्वारा दलितो के साथ मारपीट का मामला अभी ठण्डा भी नहीं हुआ था आज फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें पोहरी विधानसभा के थाना गोवर्धन अंतर्गत ग्राम धूम में धाकड़ों ने आदिवासी महिला के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी और इस मामले में पुलिस ने अब तक रिपोर्ट नहीं लिखी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम आदिवासी पत्नि बनवारी आदिवासी उम्र 40 साल अपने खेत से मूंगफली खोदकर लौट रही थी उसके साथ उसकी बेटी आरती, देवरानी रानी भी थी उसी समय ग्राम बेंचाई निवासी रामहेत धाकड़ और उसके लड़के महेश धाकड़, उदय धाकड़, सतीश धाकड़ ने शाम 5 बजे उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दे डाली और आदिवासी महिला को जातिसूचक गालियां दीं, ये चारों प्रेम को उठाकर कुंआ में फेंक रहे थे तभी उसकी बेटी आरती और रीना न बमुश्किल बचाया। 

गम्भीर हालत में प्रेम आदिवासी को गोवर्धन थाने और बैराड़ थाने ले जाया गया जहां उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी। घटना के 6 दिन बाद तक न तो मेडिकल कराया गया और न ही आदिवासी महिला के साथ हुई मारपीट की कोई शिकायत लिखी जबकि हमलावर प्रेम आदिवासी और उसके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आज पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ एसपी शिवपुरी और हरिजन थाने में उक्त मामले की शिकायत जनसुनवाई में की है।