ICICI बैंक ने रोड पर रखा है जनरेटर, हाईवे पर पार्किंग, खाताधारकों को खुलेआम कोरोना का न्योता - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के झांसी तिराहे के पास स्थिति आईसीआईसीआई बैंक से आ रही है। जहां सरेआम बैंक प्रबंधक द्धारा नियमों को दरकिनार कर खुलेआम रोड पर अतिक्रमण जमाए बैठे है। ऐसा नहीं है कि इस मामले की सूचना प्रशासन को नही हो बल्कि प्रशासन की नाक के नीचे यहां खुलेआम रोड पर अतिक्रमण किया जा रहा है। 

ICICI बैंक के बाहर बैंक प्रबंधन द्धारा अपना जनरेटर रखा हुआ है। जिससे हाईवे पर जाम के हालात बनते रहते है। इतना ही नहीं इस बैंक के बाहर आज दिनांक तक पार्किग के लिए कोई भी स्थान नहीं है। जिसके चलते इस बैंक में आने बाले खाताधारक अपने वाहन बीच रोड पर खडे कर जाते है। जिससे आए दिन इस पर जाम की स्थिति निर्मित होती है। 

यहां तक तो ठीक है। परंतु कोरोना के बीच कोरोना यह शाखा खुलेआम खाता धारकों को कोरोना का न्यौता देते हुए दिखाई दे रही है। इस बैंक में कोरोना के बीच सर्दी होने पर भी एसी चलाए जा रहे है। ऐसा नही है कि वह अछूते हो बल्कि कल जो सूची जारी हुई उसमें इस बैंक के डीएम जय सिंह कोरोना पॉजीटिव पाए गए। अब डीएम के पॉजीटिव होने के बाद अब खाताधारकों पर कोरोना का खतरा मडरा रहा है। 

ऐसा नहीं है कि इस मामले में प्रशासन अनिभिज्ञ है। बल्कि शिवपुरी समाचार लगातार इस मामले को उठाता रहा है। परंतु प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। कल कोरोना पॉजीटिव आने के बाद भी न तो यह बैक सेनेटाईज कराया। बल्कि आज पूरे दिन बैंक में कामकाज चलता रहा। 

इनका कहना है
हां यहां बिना पार्किग के रोड पर बाहन खडे होते है। जिसपर से हम इन्हें नोटिस देकर कार्यवाही कर रहे है। ऐसा बिल्कुल बर्दास्त नहीं होगा। 
नीतू अवस्थी,थाना प्रभारी यातायात थाना शिवपुरी।