दिन दहाडे पीटर इंग्लैंड से 58000 की शॉपिंग कर कट्टे की नौंक पर भाग गए, मामला संदिग्ध - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कमलागंज में स्थिति पीटर इंग्लैंड के शौरूम से आ रही है। जहां आज दिन दहाडे इस शौरूम में से तीन बदमाशों ने शॉपिंग कर कट्टे की नौक पर बिना पैसे दिए भाग गए। पुलिस इस मामले को संदिग्घ मान रही है। 

जानकारी के अनुसार आज दोपहर पीटर इंग्लैंड के शोरूम में तीन लोग आए। जहां उन्होंने लगभग 1 घंटे तक इस शौरूम में शॉपिंग की और सामान एकत्रित किया। उसके बाद उसका बिल की मांग की तो 58 हजार का बिल बना। उसके बाद बदमाशों ने कहा कि इस शौरूम के मालिक से उन्हें पैसे लेने है और कटटा दिखाकर वहां से फरार हो गए। 

कर्मचारी ने बताया है कि वह आपस में बात कर रहे थे। जिसमें से तीनों युवकों में से एक ने अपना नाम वीरू बताया है। वीरू ने कर्मचारी को बताया कि उसे उसके दुकानमालिक से रुपए लेने हैं इसलिए वो सामान ले जा रहे हैं और कट्टा दिखाकर तीनों युवक रफूचक्कर हो गए। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस एवं एसडीओपी सुधीरसिंह मौके पर पहुचें। पुलिस जांच में जुट गई हैं। तीन युवक में से एक युवक मास्क लगाया था देखना होगा कि कब तक तीन बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आते हैं। 

कैसे है यह मामला संदिग्ध
सबसे पहले तो यह बारदात दिन दहाडे शहर के बीच की है। जहां कोई भी बदमाश इस शौपिंग मॉल में पहुंचे और लगभग 1 घंटे तक खरीददारी करते रहे। उसके बाद कपडे पसंद कर वहां से कट्टे की नौक पर भाग गए। अब शौरूम के स्टाफ का कहना है कि उनके शौरूम के कैमरे भी खराब है। अब कैमरे खराब है या इन्हें पुलिस को नहीं देना चाहते यह बडा सबाल है। हांलाकि पुलिस भी इस मामले को संदिग्ध मान रही है और पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M