माधव नगर निवासी नेहा के खाते से रात में ठगों ने पार कर दिए 20 हजार - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र के माधव नगर से आ रही है। जहां बीती रात्रि अज्ञात सायबर ठगों ने एक बालिका के खाते से 20 हजार रूपए पार कर दिए। इस मामले की सूचना बालिका को जब लगी तब उसके मोबाईल फोन पर मैसेज आया तो बालिका एकदम चौक गई। जिसकी शिकायत तत्काल बालिका ने अपने पिता को साथ लेजाकर बैंक में की तथा एक आवेदन कोतवाली पुलिस को दे दिया हैं।

जानकारी के अनुसार कु. नेहा पुत्र राजेश गोड़ निवासी माधव नगर कॉलोनी का खाता इण्डियन ओवरसीज बैंक में खाता क्रमांक 242001000008368 के खाते से 12 दिसम्बर को रात्रि 11:58 बजे तथा दूसरी बार 12 बजे डीबीआई बैंक के एटीएम द्वारा 10-10 हजार रूपए की राशि दो बार में निकाली गई। इस तरह उपभोक्ताओं को अज्ञात लुटेरों द्वारा चाहे जब बैंक से पैसा निकाल कर ठगी कर ली जाती हैं। 

इससे अब उपभोक्ताओं को विश्वास बैंकों से भी उठने लगा हैं क्योंकि जब बैंक का एटीएम हमारे पास हैं और उसका पास वर्ड भी लेकिन फिर भी अज्ञात लुटेरों द्वारा इस तरह राशि निकाल सीधा-सीधा उपभोक्ता के खाते से गायब होना कहां तक ठीक हैं। जिसकी शिकायत कु. नेहा ने अपने पिता के साथ शहर कोतवाली सहित बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों से की हैं। अब देखना यह है कि नेहा का पैसा मिल पाता हैं या फिर अन्य उपभोक्ताओं की तरह नेहा भी हाथ मलते रह जायेगी।