कब्रिस्तान रोड पर मिली युवक की सिरकुचली अर्धनग्न लाश, हत्या की आशंका - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले लुधावली क्षेत्र से आ रही हैं कि लुधावली क्षेत्र में आने वाली कब्रिस्तान रोड के पास स्थित झांडियो में एक युवक की लाश मिली हैं।आशंका जताई जा रही हैं कि इस युवक के सिर पर पत्थर पटक-पटक कर हत्या की हैं। देहात थाना पुलिस सहित शिवुपरी एएसपी मौके पर पहुंचकर जांच की,अभी मृतक की शिनाख्त नही हुई हैं। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह स्थानीय निवासियो ने कब्रिस्तान रोड पर एक लाश को पडी देखा। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू की,प्रथ्म दृष्टया यह मामला हत्या की प्रतीत होता हैं। युवक के सिर पर पत्थर पटक-पटक कर उसकी हत्या की हैं। युवक के सिर से लगातार खून वह रहा था। 

ऐसा लगता हैं कि अलसुबह ही हत्या की हैं,युवक की उम्र लगभग 26 वर्ष के आसपास हैं। वह कोर्ट पहना हुआ था उसका पेंट गायब था और वह अर्धनग्न था। युवक के हाथ पर धमेन्द्र लिखा था। फिलहाल पुलिस ने डैडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस को लाश के पास ऐसा कोई सुराग नही मिला जिससे उसकी पहचान हो सके।

बताया जा रहा हैं कि पास ही में पुरन आदिवासी के यहां एक कार्यक्रम था इस कार्यक्रम में कई लोग शामिल हुए थे। मृतक कोर्ट पहना हुआ था ऐसा माना जा रहा हैं कि उक्त युवक इस कार्यक्रम में आया हुआ था। फिलहाल पुलिस सभी पक्षो पर गौर करते हुए युवक की शिनाख्त करने मे जुट गई हैं।