न्यू कमल बैंड बाले के पार्टनर ने बिना जानकारी के सामान बैच दिया, अमानत ने खयानात - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के धर्मशाला रोड भैरव बाबा मंदिर के पीछे से आ रही है। जहां कमल बैंक के संचालक ने अपने पार्टनर पर अमानत में खयानात का मामला दर्ज कराया है। पीडित आ आरोप है कि उसके पार्टनर ने उसे बिना बताए उसके बैंड का सामान खुर्दबुर्द कर दिया। जब उससे सामान बापिस मांगा तो वह उसे गुमराह करता रहा। इस मामले में पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 406 का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार नीतेश जिंदल पुत्र मंगाराम जिंदल उम्र 39 साल निवासी अब्दुल कलाम कॉलोनी शिवपुरी धर्मशाला रोड पर न्यू कमल बैंड के नाम से अपनी बैंड की दुकान चलाता था। इस दुकान में उसने सरफुदृदीन शेख पुत्र खच्चू शेख निवासी मीट मार्केट सहीसपुरा को पार्टनर बना रखा था। जिसके चलते दोनों साथ में व्यापार करते रहे।

बीते 17 फरवरी को आरोपी आया और अपनी एक बुकिंग की बात कहकर अपने साथी से दुकान से डभ्जे का सामन काउण्डर चैकर,तीन बक्स,पंखा,20 ड्रेस,वाघयंत्र,कम्प्यूटर,दो स्पीकर,तीन स्टील के बोक्स सहित तुरई ले गया। जिन्हें वह वापिस नहीं लाया। जब उससे उक्त सामान बापिस मांगा तो उसने सामान देने के लिए उसे टालता रहा। जिसपर से फरियादी ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अमानत में खयानात का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।