हाईप्रोफाईल ड्रामा: घर से भागा नाबालिग प्रेमी जोडा,घर वाले पकडकर ला रहे थे, फिर भाग गई - kolaras News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के जगतपुर से आ रही है। जहां आज दोपहर उस समय हाईप्रोफाईल ड्रामा हो गया जब एक नाबालिग किशोरी अपने प्रेमी के साथ भागते हुए परिवार के लोगों ने दबौच ली। इस दौरान किशोरी के बीएफ की परिजनों ने जमकर खेर खबर ली। उसके बाद किशोरी को अपने साथ लेकर आ रहे थे। परंतु किशोरी अपने रिश्तेदारों को चकमा देकर भाग गई। परिजनों ने प्रेमी के घर पता लगाया तो सामने आया कि प्रेमी भी घर से फरार है।

जानकारी के अनुसार जगतपुर में रहने बाली एक 16 वर्षीय नाबालिग का अपने ही पडौस में रहने बाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। जिसके चलते दोनों घर से अपने दो दोस्तों के साथ अपनी जीएफ को लेकर भाग रहे थे। तभी किशोरी के परिजनों ने इन दोनों को भागते हुए देख लिया।

जिसके चलते बीएफ अपने दोस्त की बाईक को बापिस देने आ रहा था। जिसपर किशोरी के परिजनों ने बीएफ को पकड लिया। उसकी जमकर खेर खबर ली। जिसपर से बीएफ ने किशोरी के बायपास पर होने की जानकारी दी। बताया गया है इस सूचना के बाद किशोरी के परिजनों ने रिश्तेदार किशोरी को लेकर आ रहे थे। तभी किशोरी रिश्तेदारों को चकमा देकर भाग गई। जब पता लगाया तो बीएफ भी फरार है। जिसपर से परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।