पुलिस कस्टडी से हथकडी सहित मुजरिम भागा, हाथ मलते रहा गए पुलिसकर्मी - karera news

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सुनारी चौकी से आ रही है कि सुनारी चौकी पुलिस की कस्टडी एक मुजरिक हथकडी सहित फरार हो गया और पुलिस कर्मी हाथ मलते रह गए।

जानकारी के अनुसार दिपावली के समय ग्राम सुनारी में जुआ खेलने के लिए कई दर्जन भर लोग इकट्ठे होकर जुआ खेल रहे थे। जब इसकी सूचना चौकी प्रभारी को मिली तो उस पर छापा मारने की तथा कार्रवाही करने की तैयारी में पुलिस जुटी थी तभी   मुजरिम माखन सिंह रावत कुल्हाड़ी लेकर आया और चौकी प्रभारी को गाली गलोज कर जान से मारने की धमकी देने लगा।  
जब सुनारी पुलिस ने मुजरिम को पकड़ कर अपनी हिरासत में ले लिया था और उसको रात भर अपनी कस्टडी में रखा। सुबह मौका पाकर मुजरिम माखन सिंह रावत सुनारी पुलिस की कस्टडी से हथकड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस प्रशासन की टीम पकड़ने की कोशिश में जुटी है ।

इनका कहना हैं
यह मजरिम 327 में आरोपी था इसको पुलिस कर्मी पकडकर थाने ला रहे थे तभी अचानक चकमा देकर फरार हो गया
एस के गौतम,सुनारी चौकी प्रभारी

मामला दर्ज हो गया
सुनारी चौकी से जो मुजरिम हतकड़ी लेकर भागा है उसकी तो जानकारी मुझे भी नहीं पता उसका तो मुझे आपसे मालूम चल रहा हैं। उनका कहना है कि मुझे जो जानकारी है बो ये है कि उसे किसी सिपाही और होमगार्ड ने पकड़ लिया था जो कि उसे चौकी लेकर आ रहे थे और बो उनसे छुड़ाकर कर भाग गया मुजरिम पर 353 की एफआईआर दर्ज हो गई है ।
गुरुदत्त शर्मा,एसडीओपी करैरा