इस्तीफा देने वाले सभी पूर्व विधायकों की पराजय निश्चित: रिटायर्ड आईएएस प्रजापति - karera News

शिवपुरी
। करैरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भाग्य अजमा रहे सेवानिवृत आईएएस आरबी प्रजापति ने आज मतदान के दौरान अपना वक्तव्य जारी करते हुए कहा कि मार्च 2020 में विधायक पद से इस्तीफा देकर चुनाव लडऩे वाले सभी पूर्व विधायक बुरी तरह पराजित हो रहे हैं। जीतेगा कौन यह तो वह नहीं बता सकते।

लेकिन यह निश्चित है कि प्रजातंत्र के खिलाफ जो खेल इन विधायकों ने खेला है उसमें उनकी पराजय निश्चित है। 10 नबंवर को जब परिणाम निकल कर सामने आएगा, तब दोपहर 12 बजे के बाद उनका जो हश्र्र होगा, उसके प्रभाव के कारण वह जनता की नजरों से आंखे मिलाने की स्थिति में नहीं होंगे।

शहडोल के कमिश्रर, अशोकनगर के कलेक्टर और शिवपुरी के अतिरिक्त कलेक्टर रहे आरबी प्रजापति ने प्रेस बयान में कहा कि अपने प्रचार के दौरान वह गांव-गांव घूमे हैं और उन्होंने जनता की नव्ज पहचानी है। उनका स्पष्ट आंकलन  है कि जनता इस्तीफा देने वाले पूर्व विधायकों से बहुत नाराज हैं।

जनता की नजर में उनका यह कृत्य लोकतंत्र के खिलाफ एक षडय़ंत्र है तथा विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र को इन लोगों ने कलंकित करने का काम किया है। अपने स्वार्थ के लिए इन पूर्व विधायकों ने कोरोना काल में जनता पर चुनाव थौंपे हैं और शासकीय खजाने को करोड़ों रूपए की क्षति पहुंचाई है।

जिसमें जनता द्वारा दिए गए कर के रूप में राशि जमा है। यहीं नहीं इन पूर्व विधायकों ने जनता को कोरोना काल में लंबी लाईन में मतदान के लिए खड़ा करने हेतु विवश किया है। 10 नबंवर को जब परिणाम आएगा, तब ये पूर्व विधायक न तो अपना सिर और न ही आंखे उठाने की स्थिति में होंगे और उपचुनाव में इनकी बुरी तरह से पराजय होगी।