गाली देने से मना किया तो मजदूरों की लाठियों से जमकर मारपीट, मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के शंकर जी के मंदिर के पास लालमाटी से आ रही है। जहां आरोपियों ने पुरानी रंजिस के चलते फरियादी को अशलील गालियॉं दी जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने फरियादी व उसके परिजन सहित मजदूरों की लाठी और डण्डों से मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत फरियादी ने सिटी कोतवाली मे की जहां पुलिस ने 336, 294, 323, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना मे ले लिया है।  

जानकारी के अनुसार विजय पुत्र रंगीलाल रावत उम्र 45 निवासी दुबे नर्सरी के पास लालमाटी का पुरानी रंजिश के चलते आरोपी रघुवीर ओझा, चन्द्रभान ओझा, विरमू ओझा, विक्की ओझा सभी निवासी दुबे नर्सरी के पास लालमाटी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

जहां आरोपियों ने विजय समेत विजय विजय रावत, योगेन्द्र रावत, अषोक रावत, संजय रावत निवासी लालमाटी के साथ गाली गलोच करने लगे। जहां फरियादी विजय ने गाली देने से मना किया तो सभी आरोपियों ने उक्त फरियादी समेत मजदूरों की लाठी डण्डें से पिटाई कर दी। जिसकी शिकायत फरियादी विजय ने सिटी कोतवाली मे की जहां पुलिस ने घटना पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना मे ले लिया है।