मैने संकल्प लिया हैं कि में भ्रष्टाचारियों को मिटाकर ही दम लूंगा: ज्योतिरादित्य सिंधिया - Shivpuri News

शिवपुरी। कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार सिर चढ़ के बोल रहा था। इतना ही नहीं जिस मंदिर में ढोक लगाकर हम आशीर्वाद लेने जाते हैं उस लोकतंत्र के मंदिर में कमलनाथ जी ने उसे भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था।

उक्त उदगार भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा के समर्थन धौलागढ़ में जनसभा को संबोधित करने आए राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने व्यक्त किए। इस अवसर पर उनके साथ पोहरी के पूर्व विधायक नरेन्द्र बिरथरे, शरतेन्द्रु तिवारी, एनपी शर्मा, हरवीर रघुवंशी, पूर्व विधायक माखन लाल राठौर, केशव सिंह तोमर, रामकली चौधरी, अशोक ठाकुर सहित अन्य सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पोहरी के विकास के लिए हमें अपने माटी के लाल सुरेश राठखेड़ा को आशीर्वाद देकर लोकतंत्र के मंदिर तक पहुंचाना हैं। क्योंकि जो गरीबों सेवा कर सके उनकी पीढ़ा को समझ सके। श्री सिंधिया ने आगे कहा कि ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो भ्रष्टाचारी में लिप्त हो ऐसे भ्रष्टाचार ग्वालियर संभाग में नहीं होने दूंगा और मैं भ्रष्टाचारियों को धूल चटाने का काम करता हूं। क्योंकि मेरे पिता श्री ने ग्वालियर चम्बल संभाग से डकैतों का खात्मा कराया था और मैने संकल्प लिया हैं कि में भ्रष्टाचारियों को मिटाकर ही दम लूंगा।