जनता के वोटों की बोली लगाने वाले नेता का साथ न दे जनता: हरिवल्लभ शुक्ला - POHRI NEWS

पोहरी।
जिले की पोहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला का इन दिनों सघन जनसम्पर्क क्षेत्र में जारी है। श्री शुक्ला गांव गांव जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं और क्षेत्रवासियों से कांग्रेस को जिताने की अपील कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला द्वारा 22 अक्टूबर को पोहरी विधानसभा के ग्राम बेंहटा, रणधीर, जरिया खेड़ा, धमोरा, आमतला, ग्राम भगवासा, छोटा भगवासा, बीलवरा, सहित कई गांवों जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत करने लोगों का हुजूम उमड़ा जिसने आतिशबाजी कर श्री शुक्ला का आतिशी स्वागत किया।

कांग्रेस प्रत्यााशी हरिवल्लभ शुक्ला ने कहा कि भाजपा के विधायकों ने जनता के मत का अपमान किया है। उन्होंने जनता के वोट बेचा है, यदि ये सभी विधायक अपने मत को नहीं बेचते तो जनता पर उपचुनाव का बोझ नहीं लादा जाता, उन्होंने कहा कि जनता को ऐसे नेताओं को सबक सिखाना चाहिए और आने वाली 3 नवम्बर को हाथ के पंजे के सामने वाला बंटन दबाकर कांग्रेस को विजयी बनाना चाहिए।

जहां जहां श्री शुक्ला का जनसम्पर्क काफिला जा रहा है वहां से बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस की सदस्यता ले रहे हैं आज भी कई लोगों को श्री शुक्ला ने कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई। जनसम्पर्क के दौरान लोगों ने कांग्रेस जिंदाबाद, हरिबल्लभ शुक्ला जिंदाबाद जैसे नारे बुलंद किए। कांग्रेस प्रत्याशी को समाज के सभी वर्गों का अच्छा समर्थन मिल रहा है। 

कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला को महिलाओं, बुजुर्गों ने विजय होने का आशीर्वाद प्रदान किया। जनसम्पर्क के दौरान किशन सिंह तोमर कार्यवाहक अध्यक्ष, प्रद्युम्न वर्मा जनपद अध्यक्ष, लखपत धाकड़ पूर्व सरपंच चकराना, अरविंद धाकड़ दुल्हारा, भोलू धाकड़, संजीव शर्मा बंटी पोहरी, गोपाल त्रिवेदी भटनावर, अनिल त्रिवेदी, संजय उपाध्याय बूढ़दा, अनिल उपाध्याय, विक्की शर्मा, अवनीत शर्मा शर्मा, कपिल शर्मा आदि मौजूद थे।