बडी खबर: स्कार्पियों ने बाईक सवारों को रौंदा, पति पत्नि सहित मासूम की मौत, एक गंभीर - Pichhore News

पिछोर
। इस वक्त की बडी खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के गजोरा गांव के समीप हाईवे से आ रही है। जहां एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने एक ही घर में खुशियों को एक साथ छीन लिया। इस हादसे में बाईक पर सबार पति पत्नि सहित एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। जहां मासूम की हालात गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पिछोर के गजोरा गाँव के समीप हाइवे रोड स्थित आज शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा ने 1 मासूम ओर माता पिता की जान ले ली। यह हादसा तेज रफ्तार कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद हुआ।  यह हादसा इतना भयानक था कि बच्चों के शव क्षत-विक्षत हो गए।

महिला अपने पति और बच्चों के साथ बाइक से कही जा रही थी। तभी पिछोर रोड गजौरा गाँव के पास रोड पर एक तेज रफ्तार कर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार मासूम ओर और पति पत्नी ने सड़क पर गिर गये। जिससे बाईक पर सबार बालकिशन केवट उम्र 30 साल पत्नि जयंती केवट उम्र 28 साल और बिल्लू केवट उम्र 5 साल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में शिवम और प्रियंका केवट जो छोटे छोटे मासूम है वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया गया है कि बालकिशन केवट अपनी पत्नि सहित 3 मासूमों को एक ही बाईक पर लेकर जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने स्कार्पियों के चालक के खिलाफ गैरईरादतन हत्या की धारा 304 ए,289,337 भादवि के तहत मामला दर्ज कर स्कार्पियों को जप्त कर लिया है।