खाने को लेकर विवाद: जीजा ने साले की पीट-पीटकर हत्या कर दी, आरोपी फरार - KOLARAS NEWS

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के खतौरा कस्बे से आ रही हैं जहां एक जीजा ने अपने साले की लठ्ठ से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जीजा ओर साले साथ में रहते थे और मजदूरी करते थे। बताया जा रहा हैं बीती रात्रि 9 बजे इनका आपस में झगडा हुआ था और इसी झगडे में जीजा ने साले की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार खतौरा के हाई स्कूल के सामने कुछ कच्चे झोपडीनुमा मकान बने हुए हैं। इन मकानो में से एक मकान में चिरोंजी उम्र 55 साल पुत्र दौला कुशवाह और मेहरबान कुशवाह उम्र 50 साल साथ में रहते थे। दोनो आपस में जीजी साले थे। दोनो की बीबीयो की पूर्व से ही मौत हो गई थी।


बताया जा रहा हैं कि मेहरबान कुशवाह चिरौंजी का जीजा हैं। कल रात खाना बनाते समय दोनो में विवाद हो गया। दोनो ने दारू पी रखी थी। खाने को लेकर इतना विवाद बडा की जीता मेहरबान ने अपने साले चिरौंजी की लठठ से पीट-पीट कर हत्या कर दी,जिससे उसकी मौत हो गई,घटना के बाद घर में ही लाश को झोपडी में छोडकर जीजा मेहरबान सिंह कुशवाह फरार हो गया।


आज सुबह चौकीदार ने खतौरा चौकी पुलिस को सूचना दी। इस सूचना पर चौंकी प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर घटना स्थल पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भिजवाते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी। खबर लिखे जाने तक आरोपी फरार था।