बड़ी खबर: रविवार की शाम विवाहिता ने लगाई फांसी आज सुबह पति भी लटका मिला पेड़ पर - KOLARAS NEWS

हार्दिक गुप्ता कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना अंतर्गत आ रही है कि कोलारस नगर की गायत्री में रहने वाली विवाहिता ने रविवार की शाम अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली,इसी गम के चलते पति ने भी आज रात कब्रिस्तान रोड पर स्थित एक पेड पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

जानकारी के अनुसार कोलारस की गायत्री कॉलानी निवासी रामकुमार रावत उम्र 23 साल पुत्र रामअवतार रावत की शादी कोलारस अनुविभाग की रहने वाले ग्राम ककवाया की रहने वाले रोशनी धाकड उम्र 20 साल से 30 जून को हुई थी। बताया जा रहा हैं कि ग्रहक्लेश के कारण विवाविता रोशनी ने रविवार की शाम अपनी ही ससुराल में अपने ही कमरे में पंखे पर रस्सी डालकर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। 

इस घटना के बाद विवाहिता के मायके से जीजाजी पहुंचे और पति रामकुमार पर मामला दर्ज करने का प्रेशर बनाते हुए थाने में दहेज एक्ट का मामला दर्ज करने का आवेदन दिया था। पति रामकुमार को अपनी पत्नि के मरने का गम और मामला दर्ज होने के मानिसिक प्रेशर में आ गया।

बताया जा रहा हैं कि आज बीती रात्रि कोलारस के कब्रिस्तान रोड पर स्थित एक पीपल के पेड पर उसने गले में डालने वाले गमछे को फांसी का फंदा बनाया और उसी पर लटक गया। सुबह वहां से निकलने वाले लोगो ने एक लाश को पेड पर टंगे देखा। पुलिस को सूचना दी,पुलिस ने जांच पडताल की को पेड पर लटके युवक की पहचान रामकुमार रावत के रूप में हुई। 

जानकारी मिल रही हैं कि मृतिका के मायके में उसके माता पिता नही हैं उसके मामा और जीजाओ ने मिलकर ही रोशनी की शादी की थी। इस घटना कोलारस जनचर्चा का विषय बन गई हैं और पुलिस इस मामले की बारिकी से छानबीन कर रही हैं,वही रामकुमार के माता—पिता भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और अपने बेटे की मौत का कारण रोशनी के मायके वालो का दिया हुआ आवेदन बता रहे हैं।