शीतला माता मंदिर में चोरी:माता का चांदी का छत्र और दान पेटी गायब - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा नगर के पुराने थाने स्थित शीतला माता मंदिर से आ रही हैं कि बीती रात्रि चोरो ने मंदिर पर धावा बोलते हुए माता के मंदिर से चांदी का छत्र और दानपेटी चोरी कर ले गए। मंदिर पर पर यह चोरी चौथी बार हुई हैं। लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी मामले को ट्रेस नही कर सकी है। बताया जा रहा हैं कि इस बार यह चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। 

मंदिर के भक्त गिरवरदास गोयल ने बताया कि हर दिन की तरह मैं शुक्रवार सुबह मंदिर गया। जब वहां पहुंचा तो देखा मंदिर के गेट का ताला टूटा हुआ था। मंदिर के अंदर दानपेटी का ताला भी टूटा था। माता का चांदी का छत्र भी गायब था। छत्र का वजन लगभग 100 ग्राम था। इसके बाद आसपास के लोगों और मंदिर प्रबंधन को इस घटना की जानकारी दी। 

जब सीसीटीवी देखे तो उसमें चोर मंदिर का मुख्यद्वार का ताला तोड़कर अंदर चोरी करते नजर आरहे हैं। फुटेज में एक ही चोर नजर आ रहा है। उसका चेहरा भी साफ नजर आ रहा हैं,मौके पर पहुची पुलिस ने जांच पडताल की और मामला दर्ज कर लिया हैं। 

तीन बार चोरी हुई, लेकिन पुलिस एक बार भी चोर नहीं पकड़ पाई 

इस मंदिर को चोर तीन बार पहले भी अपना निशाना बना चुके हैं। इसके बाद भी यहां पर सुरक्षा के कोई पुखा इंतजाम नहीं किए गए। तीनों वारदातों में पुलिस भी खाली हाथ रही और एक बार भी चोरों को नहीं पकड़ पाई। पुलिस की लापरवाही से चोरों के हौसले बुलंद हुए और चौथी बार फिर से उन्होंने मंदिर को निशाना बनाया। पुलिस की लापरवाही से समाजजनों में रोष हैं।