बड़ी खबर: बंटवारे के विवाद में भतीजों ने 60 वर्षीय ताऊ की सरियो से की पीट - पीट कर हत्या की - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
परिवारो में बटवारा एक आम बात हैं लेकिन एक 65 वर्षीय वृद्ध को अपने छोटे भाई से बटवारा करना महंगा पडा गया। बटवारे के विवाद में वृद्ध के छोटे भाई के बेटो और बहुओ ने पीट पीट कर हत्या कर दी। वृद्ध पर आरोपियो ने सरिया और लठ्ठ जब तक बरसाए जब तक उसकी जान नही चली गई। 

जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जामखो निवासी मांगीलाल पुत्र कैशूराम धाकड उम्र 65 का अपनी पैतृक जमीन 60 बीघा को लेकर विवाद अपने छोटे भाई केवलिया से हा गया। विवाद जमीन के बटवारे को लेकर हुआ।

इस जमीन के बटवारे को लेकर विवाद इतना बड गया कि वृद्ध मांगीलाल के छोटे भाई केवलिया के बेटे सतीश और रूपसिंह ने अपने वृद्ध ताऊ को सरियो और लठ्ठो से पीटना शुरू कर दिया और वृद्ध को जब तक मारा जब तक उसके प्राण नही निकल गए।

घटना का समय सुबह 8 बजे बताया जा रहा हैं। इस हत्याकाण्ड में सतीश और रूपसिंह की पत्निया भी शामिल हैं। पुंलिस ने इस मामले में 5 आरोपी बनाए हैं।

घटना को अंजाम देेने के बाद आरोपी सतीश और रूपसिंह मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना थाना सिरसौद को मिली जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला विवेचना में लेकर फरार आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।