प्री.करवा चौथ सेलिब्रेशन महोत्सव का आयोजन 3 नवंबर को होटल उदय विलास में - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भारतीय संस्कृति में करवाचौथ का महत्व सुहागिनों के लिए सबसे ज्यादा है। नारी शक्ति के संकल्प व प्रतिज्ञा के इस पर्व पर ओमकार इवेंट द्वारा प्री.कपल सेलिब्रेशन का आयोजन आगामी 3 नवम्बर को स्थानीय एबी रोड़ स्थित होटल उदय विलास में किया जा रहा है। 

ओमकार इवेंट्स के राम गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि करवाचौथ आयोजन को लेकर महिलाओं में खासा उत्त्साह देखा जा रहा है और इस आयोजन को सफल बनाने के लिए इसमें अधिक से अधिक महिलाओं का पंजीयन किया जा रहा है जिसमें पंजीकृत महिलाओं को प्री-करवाचौथ के तहत सेलिब्रेशन के उत्सव में कपल रैंप वॉक, नृत्य व गायन के साथ प्रतियोगिता व करवाचौथ थीम फोटोशूट के अलावा डिनर का प्रबन्ध भी रहेगा। 

ओमकार इवेंट के मैनेजर राम गुप्ता ने बताया कि आयोजन में उनका विशेष सम्मान होगा। जो लगातार 25 बर्ष से करवा चौथ मना रहे हैए उनको गोल्डनस्टार कपल अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

करवाचौथ-प्र्री.सेलेब्रेशन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पास की व्यवस्था की गई है इसके लिए होटल राज पैलेस, पुराना बस्टेण्ड शिवपुरी, मोनोरो ग्लोबल निधि, हनुमान कॉलोनी पोहरी रोड शिवपुरी, राज रियल स्टेट डेवलपर्स धर्मशाला रोड शिवपुरी, आलीशान इंटीरियर शंकर कॉलोनी शिवपुरी, आशीर्वाद साड़ी, प्रगति बाजार टेकरी, अतिथि फूड प्लाजा रेस्टोरेन्ट, चौहान प्याऊ पोहरी चौराहा शिवपुरी, नीरू ग्लोरी फैशन ज्वेलरी, नाई की बगिया शिवपुरी, होटल उदय विलास, गुना रोड हॉलीवड्स स्कूल शिवपुरी व कैरियर ग्लो, कंप्यूटर इंस्टीट्यूट, कमलागंज शिवपुरी के यहां से प्राप्त किए जा सकते है।
G-W2F7VGPV5M