मनोज कोली बने राष्ट्रीय कोली समाज के संगठन मंत्री - SHIVPURI NEWS

भौंती।
जिले के भौंती निवासी मनोज कुमार कोली (सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी) को कोली महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शिवप्रसाद वर्मा की अनुमोदन पर अनुराग कोरी प्रदेश अध्यक्ष मप्र की सहमति से राष्ट्रीय कोरी कोली समाज परिवर्तन महासभा का प्रदेश संगठन मंत्री बनाया गया।

इस मौके पर मनोज कोली ने बताया कि समाज को एक सूत्र में बांधकर संगठित करना एबं समाज मे व्याप्त कुरीतियों को दूर करना हमारी प्राथमिकता रहेगी मै हमेशा निस्वार्थ व समर्पण भाव से समाज के लिए कार्य करता रहूंगा। मनोज कोली वर्तमान में पशु पालन विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं व क्षेत्र में पशु चिकित्सा के लिए सदैव निस्वार्थ भाव से तैयार रहते है ।

इनके पिताजी सरमन लाल कोली वर्तमान में भौंती ग्राम पंचायत में उपसरपंच के पद पर है। मनोज कोली को राष्ट्रीय कोरी कोली समाज परिवर्तन महासभा का प्रदेश संगठन मंत्री बनाये जाने पर सचिन कंथरिया,जीतू साहू,वीरेंद्र कोली,कौशल मनकेले, राजेन्द्र शर्मा,आदित्य अग्रवाल,रूपेश गुप्ता, सतेंद्र छिरोलया,मुनुआ दाऊ,पुष्पेंद्र जैन,अच्छेलाल कोली,रामबाबू कोली,राजकुमार कोली, सहित तमाम पत्रकारों, मित्रजनों व संबधियों ने शुभकामनाएं दीं ।