जिला चिकित्सालय में भर्ती मानसिक रोगी की हुई पहचान, बेटा मुरैना से शिवपुरी लेने आया - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
जिला अस्पताल शिवपुरी में 15 दिन से मुरैना जिले पोरसा निवासी वृद्ध कल्लू पुत्र इस्माईल को लेने के लिए उसका बेटा जावेद शिवपुरी में आया। अपने पिता के लावारिश होने की खबर और उनका चित्र समाचार पत्र में देखकर जावेद शिवपुरी आया। जहां उसने अपने पिता की पहचान की। उसके पिता लगभग एक माह पहले घर से लापता हो गए थे और वह मानसिक रूप से विकलांग बताए जाते हैं।

जानकारी के अनुसार 3 सितंबर को जिला अस्तपाल के ऑर्थोपेडिक वार्ड के बाहर कोई अज्ञात व्यक्ति बीमारी हालत में पड़ा हुआ था। वह न तो अपना नाम बता रहा था और न ही वह कहां का रहने वाला है इसे बता पा रहा था। उक्त व्यक्ति का समाचार जब फोटो सहित समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ तो उसके पुत्र जावेद के मालिक ने उसे इसकी जानकारी दी।

जावेद गैरिज में काम करता है और उसके मालिक ने उसे बताया कि उसके पिता का फोटो समाचार पत्र में छपा है। यह पढ़क़र जावेद अपने मित्रों सहित कार लेकर शिवपुरी आया और उसने अस्पताल में भर्ती अपने पिता को पहचान लिया। वह उसे लेकर पोरसा रवाना हो गया है। बेटे का कहना है कि उसके पिता एक माह पहले घर से अचानक कहीं चले गए थे और उसने उनकी हर जगह तलाश की। लेकिन वह नहीं मिले।