शांति नगर में जमकर विवाद:घर में घुसकर मारपीट, क्रॉस मामला दर्ज - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के शांतिनगर से आ रही है। जहां आज रात्रि में घर के आगे शराब पीने को लेकर हुए विबाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ जमकर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपीयों ने एक पक्ष से जमकर ईंटे बरसा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल लोगो को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षो की और से क्रॉस मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार किशन सोनी पुत्र मोहन सोनी उम्र 25 साल निवासी शांतिनगर के घर के बाहर बीते कुछ दिनों पहले आरोपी बीरेन्द्र कोली शराब पी रहा था। जिसपर से उसे शराब पीने से रोका तो दोनों पक्षों में विबाद हो गया। जिसके चलते किशन ने इस मामले में फिजीकल थाने में आवेदन दिया। इसी आवेदन देने को लेकर दोनों पक्षों में फिर विबाद हो गया।

यह विबाद इतना बढ गया कि वीरेन्द्र के परिजनों ने घर की छतों पर रखी ईटों से आरोपी पर हमला बोल दिया। जिससे किशन सोनी के पिता मोहन सोनी,भाई सचिन सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले को लेकर वीरेन्द्र भी हरिजन थाने पहुंच गया। जहां पुलिस ने वीरेन्द्र की शिकायत पर आरोपी किशन सोनी,विक्की सोनी,बंटी सोनी,किशन सोनी के खिलाफ धारा 323,294,506 34 ताहि सहित हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।