अतिथि शिक्षकों ने नियमितीकरण को लेकर सीएम को सौंपा ज्ञापन - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के प्रवास पर आए मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पोहरी आगमन पर अतिथि शिक्षकों के अतिथि शिक्षक समन्वयक संघर्ष समिति तह.पोहरी जिला शिवपुरी ने अपने नियमितीकरण को लेकर ज्ञापन सौंपा और इस ज्ञापन को प्राप्त करने के बाद सीएम श्री चौहान ने समस्त अतिथि शिक्षकों को आश्वस्त किया है कि वह अतिथि शिक्षकों की समस्याओं को समझकर उसका हर संभव निदान करेंगें।

इस अवसर पर ज्ञापन सौंपने वालों में अतिथि शिक्षक संघ के अखेय सिंह यादव, सुनील दास बैरागी, सेवक यादव, रामनरेश यादव, अंकित गुप्ता, देवेंद्र, रितेश धाकड़, महेंद्र यादव, दर्शन लाल कुशवाह एवं समस्त अतिथि शिक्षक पोहरी बैराड़ आदि शामिल हुए।

इस ज्ञापन में अतिथि शिक्षको की जो प्रमुख मांगे थी उनमें अतिथि शिक्षकों को गुरूजीयों की तर्ज पर नियमितीकरण किया जावे, पूर्व शिक्षण सत्र में जो अतिथि शिक्षक जिस विद्यालय में कार्यरत था उस अतिथि शिक्षकों को यथावत उसी विद्यालय में रखा जाए एवं सेवाकाल 12 माह का किया जावे, नियमितीकरण की प्रक्रिया शीघ्र हो व अतिथि शिक्षकों के पूर्व सत्र के शेष मानदेय का शीघ्र भुगतान किया जावे।

यह सभी करीब 12 वर्षों से अतिथि शिक्षक के रूप में कार्यरत है और अब लंबे समय बाद से नियमित ना होने को लेकर नियमितीकरण की मांग की हैं।
G-W2F7VGPV5M