SAF के जवान ने 11वीं की छात्रा के साथ बलात्कार किया: शादी का दिया था झांसा - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही हैं जहां एक 11वीं क्लास की स्टूडेंट ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन दिया हैं। इस आवेदन के अनुसार इस स्टूडेंट SAF के जवान ने प्यार के जाल में फसाकर उसका बलात्कार किया हैं। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी की रहने वाली 11वीं क्लास की स्टूडेंट ने मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में एसपी शिवपुरी राजेश सिंह को सौंपा हैं। इस आवेदन के अनुसार पीडित स्टूडेंट ने कहा कि मैं अपने फूफाजी के यहां के गई हुई थी मेरे फूफाजी इस जवान के मामा लगते हैं वही इस जवान से मेरी मुलाकात हुई थी। 

वही प्यार का इजहार पहली बार जवान ने किया जब बाते करते हुए एक दिन घरवालो ने मोबाईल देखा तो उसे परिजनो ने छुडा लिया और फिर जवान ने उसे नया फोन दिलाया। इसके बाद प्यार बढा तो बोला कि मैं तुमसे शादी नौकरी लगने के बाद कर लूंगा। लेकिन शादी नही की । सन 2017-18 की भर्ती मे जवान का चयन हो गया और वह अब SAF में पदस्थ हैं। 

पीडिता ने बताया कि वह उसे न्यू ईयर पर उसे भोपाल ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। अब वह दूसरी लडकी से शादी कर रहा हे। पीडिता ने एसपी शिवपुरी को आवेदन सौपकर मामले में कार्रवाही करने की मांग की हैं।